बेटी को खुश करने के लिए ऐसे डांस करता था DM मुकेश, तस्वीरें आई सामने

Friday, Aug 18, 2017 - 02:02 PM (IST)

नई दिल्ली: घरेलू विवाद को लेकर गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर जान देने वाले बक्सर के जिलाधिकारी आईएएस मुकेश पांडेय अपनी बेटी से बहुत प्यार करते थे। ऐसी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें मुकेश पांडेय अपनी बेटी के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। परिवार वालों के मुताबिक मुकेश बेटी को खुश करने के लिए काफी देर तक डांस करते रहते थे। घर में उनका अधिकतर समय बेटी के साथ ही गुजरता था। 

वहीं मुकेश की मौत के एक सप्ताह बाद उनके ससुर राकेश कुमार ने अपने दामाद की मानसिक हालत पर सवाल उठाते हुए उसे पागल बताने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि मैं बेटी की शादी के लिए आईएएस दामाद खोज रहा था। छह फीट दो इंच लंबे और मजबूत कद-काठी वाले मुकेश को देखकर कभी नहीं लगा कि उन्हें कोई मानसिक रोग है और कभी सुसाइड कर सकते हैं। 10 अगस्त की रात गाजियाबाद स्टेशन से एक किमी. दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर मुकेश का कटा हुआ शव मिला था।पारिवारिक विवाद के चलते उन्होंने खुदकुशी कर ली थी।

खुदकुशी से पहले बनाई गई वीडियो में मुकेश ने बताया था कि वह अपने जीवन से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मेरी वाइफ और मेरे माता-पिता के बीच बहुत तनातनी है। हमेशा दोनों एक दूसरे से उलझते रहते हैं जिससे कि मेरा जीना दुश्वार हो गया है। मेरी एक छोटी बच्ची भी है। मेरे पास अब कोई और ऑप्शन नहीं बचा है और वैसे भी अब मैं जीवन से तंग चुका हूं। 

Advertising