28 अक्टूबर को होने जा रहा सेल का बड़ा धमाका, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 03:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क. हर साल बड़े ऑफर्स और शानदार डील्स के साथ दिवाली सेल की शुरुआत होती है। इस बार की दिवाली सेल 28 अक्टूबर को शुरू होने जा रही है। इस सेल में स्मार्टफोन, टीवी, फ्रिज, एयर कंडीशनर, फैशन और ब्यूटी के कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलेगी। ग्राहक इस सेल के जरिए 80 से 90 प्रतिशत तक छूट का लाभ उठा सकते हैं और कुछ प्रोडक्ट्स केवल 9 से 11 रुपये में भी उपलब्ध होंगे।

28 अक्टूबर की रात 11:11 बजे होगा ऑफर्स का धमाका

28 अक्टूबर की रात 11 बजकर 11 मिनट पर दिवाली सेल का आगाज़ होगा। इस दौरान आपको विभिन्न प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट के साथ शानदार ऑफर्स देखने को मिलेंगे। जैसे ही सेल शुरू होगी, स्मार्टफोन, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद सस्ते दामों में मिलेंगे। इस बार की सेल में कुछ प्रोडक्ट्स मात्र 9 या 11 रुपये में खरीदे जा सकेंगे। इसलिए इस सुनहरे मौके का फायदा उठाने के लिए तैयार रहें। 

यहां मिलेंगे सस्ते प्रोडक्ट्स

दिवाली के मौके पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन और मीशो पर शानदार डिस्काउंट के साथ कई प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे। इस सेल में आप ईयरफोन्स, आईफोन, स्मार्टफोन, कूलर, पंखा, एसी और अन्य सामान को बेहद कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि दिवाली महा सेल के दौरान 28 अक्टूबर की रात 11 बजकर 11 मिनट से शुरू होने वाले ऑफर्स में कुछ प्रोडक्ट्स सिर्फ 1 रुपये, 9 रुपये और 11 रुपये में भी मिलेंगे।

जल्द शुरू होगी सबसे बड़ी दिवाली सेल

अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पिछले कई दिनों से चल रही है, जो 29 अक्टूबर को समाप्त होगी। इस बीच 28 अक्टूबर की रात को शुरू होने वाली दिवाली सेल में तगड़ी डील्स का लाभ उठाना न भूलें। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर भी बिग दिवाली सेल चल रही है, जिसमें भारी छूट के साथ प्रोडक्ट्स मिल रहे हैं। मीशो भी दिवाली सेल के तहत अपने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स पेश कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News