ट्रोल होने पर दिव्या स्पंदना का जवाब-‘मैं पार्टी का 8 करोड़ लेकर नहीं भागी’...कांग्रेस पर लगाया बदनाम करने का आरोप

Friday, May 13, 2022 - 01:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस की पूर्व सोशल मीडिया हेड और मांड्या से पूर्व सांसद व अभिनेत्री दिव्या स्पंदना ने एक ट्वीट कर कर्नाटक की राजनीति में बवाल मचा दिया है। दिव्या स्पंदना ने आरोप लगाया है कि उन्होंने कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के खिलाफ बयान दिया इसलिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दिव्या स्पंदना ने ट्वीट किया कि उनके खिलाफ फर्जी खबरें चलाई गईं कि वे पार्टी के 8 करोड़ रुपए लेकर भाग गई हैं।

दिव्या ने कहा कि उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया था और वह कहीं भागी नहीं है। दिव्या स्पंदना ने कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल से इस मामले में सफाई देने को कहा है। दिव्या ने कहा कि सिर्फ बदनाम करने के लिए उनको ट्रोल किया जा रहा है। कांग्रेस की पूर्व सोशल मीडिया हेड ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मेरे कांग्रेस छोड़ने के बाद कुछ न्यूज चैनलों ने फर्जी खबरें चलाईं कि मैंने कांग्रेस पार्टी को 8 करोड़ का धोखा दिया और भाग गई।

दिव्या ने कहा कि मेरी विश्वसनीयता को खत्म करने की कोशिश में कन्नड़ न्यूज चैनलों में इस तरह की खबरें चलाई जा रही थीं। मैंने निजी कारणों के चलते इस्तीफा दिया था। उन्होंने कहा कि मेरी बस इतनी गलती थी कि मैं चुप रही। सबूत के तौर पर दिव्या ने कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट कन्नड़ और अंग्रेजी में हैं।

Seema Sharma

Advertising