इस महिला की FB पर वायरल हो रही फोटो, जानिए क्या है जयललिता के साथ कनेक्शन

Tuesday, Dec 13, 2016 - 11:19 AM (IST)

नई दिल्ली: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है कि उनकी संपत्ति और वारिस को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं कि कौन उनकी विरासत को संभालेग। जहां एआईएडीएमके के कई बड़े नेता चाहते हैं कि शशिकला पार्टी की बागडोर संभाले वहीं जयललिता की भतीजी भी सामने आई है जिसने इस सबका विरोध किया है। इस सबके बीच सोशल मीडिया में एक महिला की फोटो काफी वायरल हो रही है जिसे जयललिता की सीक्रेट बेटी बताया जा रहा है। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि ये महिला ही अम्मा की करोड़ों की प्रॉपर्टी की हकदार है। दरअसल इस महिला का चेहरा काफी हद तक जयललिता से काफी मिलता-जुलता है। 

महिला का नाम दिव्या रामनाथन राघवन है और ऑस्ट्रेलिया में अपने पति के साथ रहती है। वायरल फोटो के साथ जयललिता की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी लिखी जा रही हैं। हालांकि अमेरिकी एंकर चिन्मयी श्रीपदा ने इन अफवाहों का अपने फेसबुक पोस्ट में खंडन किया है और इसे फेसबुक से हटाने की मांग भी की है। एंकर और सिंगर चिन्मयी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि "जिस महिला की फोटो वायरल हो रही है वह एक सम्मानित म्यूजिक फैमिली से से ताल्लुक रखती हैं। वे महान मृदंगम विद्वान वी.बालाजी के घर की सदस्य हैं। लोग बिना सोचे-समझे इस तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

चिन्मयी की पोस्ट भी वायरल हो रही है। इसे अब तक लगभग 9 हजार बार शेयर किया गया है। वहीं दिव्या रामनाथन राघवन का देवर वीर राघवन ने भी इस मामले में सामने आया है और कहा कि वे मेरी भाभी हैं जयललिता की बेटी नहीं और मैं उन्हें बचपन से ही जानता हूं। वीर ने अपने सभी रिश्तेदारों से अपील की है कि वे भी इस मामले में सफाई दें साथ ही उन्होंने चिन्मयी को फेसबुक पोस्ट के जरिए सच्चाई सामने लाने पर धन्यवाद दिया है।

Advertising