फिर विवादों में दिव्या स्पंदना, PM मोदी को लेकर किया आपत्तिजनक ट्वीट

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 05:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्य स्पंदना/रम्या ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया है। इस पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। 
PunjabKesari

रम्या ने सरदार पटेल की 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के लोकार्पण के दौरान की पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मूर्ति के पैरों के पास खड़े हैं। दिव्या ने इसी तस्वीर पर कैप्शन लिखा है कि 'Is that bird dropping?' साफ तौर पर उनका मतलब चिड़िया की बीट की तरफ था। प्रधानमंत्री मोदी इस मूर्ति के पैरों के पास खड़े हैं, जो काफी छोटे नजर आ रहे हैं।
PunjabKesari

दिव्या स्पदंना के इस ट्वीट को एक हजार से ज्यादा रिट्वीट, 657 लाइक और पंद्रह सौ से ज्यादा रिप्लाई मिल चुके हैं। वहीं, भाजपा ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि ये कांग्रेस के मूल्य हैं जो गिर रहे हैं। सरदार पटेल को लेकर विवाद खड़ा करना, पीएम मोदी से इस प्रकार नफरत करना, इस तरह की भाषा के इस्तेमाल से दिखता है। यही राहुल गांधी की प्यार की राजनीति है।
PunjabKesari

बता दें कि दिव्या के ट्वीट के कारण पहले भी कई बार ​विवाद हो चुका है। इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक फोटो ट्वीट की थी, जिस कारण उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला भी दर्ज हुआ था। सोशल मीडिया पर लगातार हो रही गलतियों के बाद ऐसी भी खबरें आई थीं कि वह सोशल मीडिया हेड के पद से इस्तीफा दे सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News