इंसानियत शर्मसार: 14 घंटे तड़पता रहा युवक, मदद की बजाए लोगों ने चुरा लिए पैसे

Friday, Aug 18, 2017 - 01:56 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के रिंग रोड मॉनिस्ट्री के पास सड़क हादसे का शिकार हुआ एक युवक 14 घंटों तक तड़पता रहा लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया बल्कि उसे पानी पिलाने के बहाने एक व्यक्ति उसका सामान लेकर भाग गया। अगले दिन सुबह किसी राहगीर की नजर जब उस पर पड़ी, तो उसने पुलिस को सूचना दी जानकारी दी। जानकारी के अनुसार गांव भजवाड़ा बिजनौर (उत्तर प्रदेश) निवासी नरेंद्र जयपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में बतौर ड्राइवर काम करता है। 

15 अगस्त को वह जयपुर से दिल्ली पहुंचा और यहां से बिजनौर जाने के लिए पैदल ही कश्मीरी गेट बस अड्डा जा रहा था। रिंग रोड पर मोनेस्ट्री मार्र्कीट के पास एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसके कूल्हे और कमर में गंभीर चोटें लगी। वह फुटपाथ पर दर्द से कराह रहा था, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। नरेंद्र को रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है, जिसकी वजह से वह चल नहीं पा रहा था। 

पुलिस के अनुसार नरेंद्र जिस जगह पर गिरा था, वहां अकसर नशेड़ी पड़े होते हैं। लोगों ने नशेड़ी समझकर उसकी मदद नहीं की होगी। वहीं नरेंद्र के भाई राजकुमार ने बताया कि नरेंद्र जब तड़प रहा था तो देर रात स्कूटी सवार एक युवक उसके पास आया और उसे पानी पिलाया।  इसके बाद उसे युवक नरेंद्र की जेब से जबरन तीन हजार रुपए निकाल लिए और उसका बैग भी छीनकर ले गया। युवक के बैग में 12 हजार नकद थे। जाते हुए उस शख्स ने कहा कि पानी फ्री में नहीं मिलता है।
 

Advertising