लोकसभा सीटों के बंटवारे पर बोले कुमारस्वामी, कांग्रेस से अभी कोई चर्चा नहीं

Thursday, Dec 27, 2018 - 11:39 PM (IST)

नई दिल्लीः कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बृहस्पतिवार को कहा कि जनता दल (सेक्यूलर) ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से सीट साझा करने के मुद्दे पर अभी तक कोई चर्चा नहीं की है। राज्य में जद (एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है।

सिद्धारमैया के दावे को किया खारिज
जद (एस) नेता का यह बयान कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के हुब्बाली में संवाददाताओं को दिए गए बयान के बाद आया है। सिद्धारमैया ने भाजपा के उस दावे को खारिज किया था कि कर्नाटक में गठबंधन सरकार आंतरिक कलह से टूट जाएगी।कुमारस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘अभी तक कांग्रेस से इस पर (सीट साझा) कोई चर्चा नहीं हुई है। जब अभी तक कोई चर्चा ही नहीं हुई तो झगड़े का कोई प्रश्न ही नहीं है।’’

कांग्रेस-जेडीएस के बीच मतभेदों को किया खारिज
कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन समन्वय समिति के नेता सिद्धारमैया ने मंत्रियों को विभाग के बंटवारे के मुद्दे पर उनके और उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर के बीच किसी प्रकार के मतभेद से भी इनकार किया। दरअसल भाजपा विधायक उमेश कत्ती ने दावा किया था कि कांग्रेस-जनता दल सेक्युलर गठबंधन के 15 विधायक उनके संपर्क में हैं और भगवा पार्टी अगले सप्ताह तक कर्नाटक में नई सरकार बना लेगी। सिद्धारमैया इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।  

Yaspal

Advertising