मोदी, विक्रमसिंघे के बीच द्विपक्षीय मसलों पर की चर्चा

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 08:15 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को यहां श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे से विभिन्न द्विपक्षीय मसलों पर चर्चा की। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की बातचीत के दौरान विभिन्न द्विपक्षीय मसलों पर गहन विचार-विमर्श हुआ।

PunjabKesari

रवीश ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बताया, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे का स्वागत किया। प्रतिनिधिमंडल स्तर की बातचीत में दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय मसलों, खासकर श्रीलंका में जारी विकास परियोजनाओं को लेकर व्यापक चर्चा की। इससे पहले सुबह विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एवं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के साथ अलग-अलग मुलाकात हुई।


कुमार ने स्वराज की श्रीलंका के प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद ट्वीट किया, नजदीकी दोस्त (श्रीलंका) के साथ साझेदारी को और मजबूत करने को लेकर प्रतिबद्धता जारी है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे से मुलाकात की और उन्होंने द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने पर विचार-विमर्श किया। इस दौरान विकास परियोजनाओं की समीक्षा भी की गई।

 


राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट किया, श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे से नई दिल्ली में अच्छी मुलाकात हुई। हमने (हिन्द महासागर) क्षेत्र में सुरक्षा एवं आतंकवाद जैसे मुद्दों पर आपसी सहयोग बढ़ाने को लेकर बातचीत की।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News