251 रुपये के 'स्मार्टफोन' का सपना दिखाने वाला MD मोहित गोयल गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 07:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 251 रुपये में ‘फ्रीडम’ स्मार्टफोन देने का वादा करके रातोंरात सुर्खियों में आए रिंगिंग बेल्स कंपनी के एमडी मोहित गोयल को पुलिस ने रविवार रात दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। मोहित के कुछ साथियों को भी पकड़ा गया है। मोहित गोयल और उनके साथियों पर आरोप है कि उन्होंने रेप के एक मामले को रफादफा करने के लिए जबरन वसूली की है।गाजियाबाद पुलिस ने भी पिछले साल फरवरी में गोयल को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था।
PunjabKesari
मोहित पर आरोप है कि उसने दुनिया के सबसे सस्ते फोन की आड़ में लाखों लोगों से ठगी की थी। गाजियाबाद के एक डीलर की शिकायत पर पुलिस ने मोहित गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। डीलर ने शिकायत में बताया था कि रिंगिंग बेल्स ने नवंबर, 2015 में फ्रीडम 251 के डिस्ट्रीब्यूशन के लिए उन्हें अप्रोच किया। इसके बाद कई मौकों पर कंपनी को 30 लाख रुपए दिए पर सिर्फ 13 लाख का ही माल मिला। बकाया रकम मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकियां दी गईं।
PunjabKesari
नोएडा की कंपनी रिगिंग बेल्स तब सुर्खियों में आई थी जब फरवरी 2016 में कंपनी ने सिर्फ 251 रुपए में मोबाइल फोन  देने के दावे किए गए थे।कंपनी ने मोबाइल का ब्लू प्रिंट तैयार किया जिसमें उनकी मदद अमेरिका से टेक्नौक्रेट फिजिक्स की पढ़ाई कर चुके अशोक चड्ढा ने की। कंपनी ने 251 रुपए वाले 2 लाख फोन डिलिवर करने का दावा किया था। 7 करोड़ लोगों ने दुनिया के सबसे सस्‍ते 3G फोन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया। जिनमें से करीब 30,000 ने फोन बुक किया था जिसके बाद बुकिंग बंद कर दी गई। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News