VIDEO: अमर सिंह चमकीला ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए दिलजीत दोसांझ, फूट-फूट कर रोए

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 10:43 AM (IST)

नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में मनोरंजक प्रदर्शन देने से लेकर एड शीरन के साथ मंच पर धूम मचाने तक, 50 वर्षीय पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए है। वहीं हाल ही में गुरुवार (29 मार्च, 2024) को उन्हें अमर सिंह चमकीला में अपने अभिनय के लिए निर्देशक इम्तियाज अली से अपार प्रशंसा और प्यार मिला। 52 वर्षीय फिल्म निर्माता से सराहना के शब्द पाकर दिलजीत ट्रेलर लांच पर काफी भावुक हो गए और खुशी के आंसू बहाते नजर आए।  

अमर सिंह चमकीला रिलीज डेट
जीवनी पर आधारित ड्रामा फिल्म 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगी। आगामी फिल्म में, दिलजीत मुख्य भूमिका निभाएंगे और ब्लॉकबस्टर पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के विवादास्पद जीवन को ओटीटी की दुनिया में लाएंगे। फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी उनकी पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इम्तियाज ने अमर सिंह चमकीला में दिलजीत के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि वह अपने जीवन में इस ताजगी का स्वागत करके बेहद खुश हैं। उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है लेकिन मैं इस पर भरोसा कर सकता हूं, यह तो सिर्फ शुरुआत है। वह जहां भी जाएंगे, हम उनके साथ जाएंगे।”

अमर सिंह चमकिला कौन थे?
महान गायक को अक्सर पंजाब के मूल रॉकस्टार के रूप में जाना जाता है। वह 1980 के दशक में अपने बोल्ड और उत्तेजक गीतों के लिए काफी मशहूर हुए। उनके गीत सामाजिक मुद्दों और वर्जनाओं को संबोधित करते थे। चमकीला की अनूठी शैली ने पारंपरिक पंजाबी लोक संगीत को समकालीन विषयों के साथ मिश्रित किया। 1988 में अज्ञात बंदूकधारियों ने उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत की हत्या कर दी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News