दिग्गी राजा की 'राजपूत भाईचारे' की अपील भी पिघला नहीं सकी वाघेला को

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2017 - 02:01 PM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात कांग्रेस के बागी नेता शंकरसिंह वाघेला को मनाने में दिग्गी राजा भी फेल हो गए। मंगलवार को गुजरात में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने वाले मतदान से पहले उन्होंने वाघेला को ट्विट किया था। इसमें दिग्विजय सिंह ने जातिगत भाईचारे का हवाला देकर अहमद पटेल को वोट देने की अपील की थी। लेकिन वोट डालकर वापस आए वाघेला ने साफ कर दिया कि उन्होंने अहमद पटेल को वोट नहीं दिया है। अब जब वाघेला ने उनकी अपील नहीं सुनी तो दुख होना स्वाभाविक ही है।

 

दिग्विजय सिंह ने मंगलवार सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में दिग्विजय ने लिखा कि वह वाघेला से एक व्यक्ति और भाई के तौर पर अपील करते हैं। इसमें दिग्विजय सिंह खजुराहो का कोई वाकया भी वाघेला को याद दिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं।


 

दिग्गी राजा जाति से राजपूत हैं। अहमद पटेल के लिए वोट की अपील करते समय दिग्विजय सिंह ने वाघेला को उनकी जाति (राजपूत) की भी याद दिलाई। दूसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा कि 'मत भूलिए कि कांग्रेस ने आपके लिए क्या किया है। आप एक राजपूत हैं। कृपया अहमद भाई की जीत सुनिश्चित करिए। वह हमारे दोस्त और सपॉर्टर रहे हैं।'

 

दिग्विजय सिंह ने अंतिम क्षणों में शंकरसिंह वाघेला को मनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। अंतिम ट्वीट में उन्होंने वाघेला को उनके ओल्ड चेले (पीएम मोदी) की भी याद दिला दी। दिग्विजय ने लिखा कि कांग्रेस के साथ आपके (वाघेला) जो भी मुद्दे हैं उन्हें पार्टी के भीतर सुलझा लेंगे।

 

धोखा मत दीजिए और न ही अपने पुराने चेले को सपॉर्ट कीजिए जो पूरे देश को अपने हिसाब से हांके जा रहा है, पर वाघेला ने दिग्विजय की अपील नहीं सुनी। मंगलवार को वाघेला ने कहा कि उन्होंने पटेल को वोट नहीं दिया है, हालांकि उन्होंने यह भी नहीं बताया कि वोट किसको किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News