दिग्विजय सिंह ने सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान का किया समर्थन

Saturday, Apr 22, 2017 - 06:08 PM (IST)

नई दिल्ली: हमेशा भाजपा पर हमलावर रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पहली बार भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का समर्थन किया है। सिंह ने स्वामी के एक बयान को ट्वीट किया है। स्वामी ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी-भाजपा सरकार की असफलता के लिए अजीत डोवाल और राम माधव को जिम्मेदार ठहराया था। इस बयान पर कांग्रेस नेता ने कहा कि पहली बार वो सुब्रमण्यम स्वामी का समर्थन करते हैं।


गौरतलब है कि कुछ समय पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने दिग्विजय सिंह की निजी जिंदगी को लेकर टिप्पणी की थी, जिसपर उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी। इसके विपरीत शुक्रवार को सिंह ने स्वामी का समर्थन किया। जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा पर स्वामी ने कहा कि वहां पीडीपी-भाजपा सरकार की विफलता के लिए एनएसए अजीत डोवाल और भाजपा महासचिव राम माधव जिम्मेदार हैं। दिग्विजय से उनके इस बयान से सहमति जताई।


भाजपा महासचिव राम माधव जम्मू कश्मीर के प्रभारी हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या पीडीपी-भाजपा सरकार ने घाटी में हालात को काबू करने के लिए जरूरी कदम उठाए, तो मैं यह मानने के लिए तैयार हूं कि हम बेहतर कर सकते थे और हमें बेहतर करना चाहिए। यह हमारी जिम्मेदारी है।
 

 

 

Advertising