त्रिपुरा CM की धमकी! मेरी सरकार में दखल देने वालों के नोच लूंगा नाखून

Monday, Apr 30, 2018 - 05:31 PM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडन के खिलाफ टिप्पणी कर विवाद पैदा करने के कुछ दिनों बाद ही त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह धमकी देने की शैली में कह रहे हैं कि सरकार में दखल देने वालों के नाखून नोच लिए जाएंगे। 


वीडियो में बिप्लब देब कह रहे हैं कि जब कोई वेंडर सुबह आठ बजे बाजार मे लौकी लाता है तो लोग नाखून लगाकर चेक करते हैं कि ताजी है या नहीं। लोग इतने नाखून मारते हैं कि रात नौ बजे तक वह लौकी बेचने के लायक नहीं रहती। उस लौकी को बाजार में किसी गाय को खिलाना पड़ता है। मेरी सरकार में ऐसा नहीं होना चाहिए कि कोई भी आकर उसमें नाखून मारे। उन्होंने कहा कि ठीक इसी तरह लोग सरकार को लेते हैं। सोचते हैं कि सरकार है तो इसे लूटो। लोग सरकार में भी नाखून मारने की कोशिश करते हैं। ऐसे नाखूनों को नोच देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सरकार सत्ता की नहीं है। यह सरकार बिप्लब देब की नहीं है। सरकार जनता की है, पब्लिक की है। मेरी सरकार में जो दखल देगा, जो परेशानी खड़ी करेगा, उसके नाखून को नोच देना चाहिए।

PM मोदी ने किया तलब
अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आए मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तलब किया है। पीएम ने उन्हें 2 मई को मिलने के लिए बुलाया है। हाल ही में बिप्लब अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को कहा कि देब को मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 2 मई को मुलाकात करने के लिए कहा गया है।

 

Anil dev

Advertising