फ्रांस में रोकी गई फ्लाइट तो चर्चा में आई शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की डंकी मूवी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #RealLifeDunki

Tuesday, Dec 26, 2023 - 09:25 PM (IST)

नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी रिलीज हो चुकी है और यकीनन दर्शकों के दिलों को भी छू रही है। जबकि फिल्म ने 'डंकी रूट' के बहुत कम बात किए जाने मुद्दे को लाइमलाइट में लाया है, यह अब लोगों के साथ कनेक्ट भी करने लगी है क्योंकि हाल में फ्रांस में रोकी गई एक फ्लाइट 276 यात्रियों के साथ मुंबई में लैंड हुई है। इसने वास्तव में नेटिज़न्स को इसके बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया है और सोशल मीडिया पर #RealLifeDunki ट्रेंड करने लगा है।

फ़्रांस में रोकी गई फ्लाइट एयरबस A340 276 यात्रियों के साथ मुंबई में उतरी, जिनमें अधिकतर भारतीय थे। यह उस 'डंकी रूट' के बारे में बताता है जिसे लोग अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को पार करने के लिए अपनाते हैं। ऐसे में जैसे ही ये खबर सामने आई इसने नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिन्होंने इस घटना को डंकी की कहानी के साथ जुड़ा हुआ पाया। और उन्होंने सोशल मीडिया पर बातचीत शुरू की। अब ट्विटर पर #ReaLifeDunki ट्रेंड कर रहा है।

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।
 

Rahul Singh

Advertising