केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने केरल की वाम सरकार की प्रशंसा की

Thursday, Nov 14, 2019 - 11:11 PM (IST)

तिरुवनंतपुरम: केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने गुरुवार को केरल की वाम सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह केन्द्र की परियोजनाओं को लागू करने के मामले में भाजपा और गैर-भाजपा शासित राज्यों के लिए एक मिसाल है। प्रधान ने भारतीय गैस प्राधिकरण लिमिटेड (गेल) की पाइपलाइन योजना को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए राज्य सरकार को धन्यवाद दिया। 

केन्द्रीय पेट्रोलियम, प्राकृतिक गैस एवं इस्पात मंत्री प्रधान ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से उनके आवास पर मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से यह बात कही। प्रधान ने कहा,"केन्द्र की परियोजनाएं लागू करने के मामले में भाजपा या अन्य पार्टियों द्वारा शासित राज्यों के लिए केरल एक मिसाल है। हम गेल की पाइपलाइन परियोजना को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए राज्य सरकार को धन्यवाद देते हैं।"

मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक विज्ञप्ति में कहा कि केंद्रीय मंत्री ने "सिटी गैस प्रोजेक्ट" को गति देने का आश्वासन दिया है जो आवासीय भवनों को प्राकृतिक गैस प्रदान करती है। विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि परियोजना को पथनमथिट्टा, इडुक्की और कोट्टायम जिलों तक विस्तार दिया जाएगा। विज्ञप्ति के अनुसार, “राज्य में और अधिक सीएनजी स्टेशन खोले जाएंगे। केंद्र सरकार बसों में सीएनजी के उपयोग को प्रोत्साहित करेगी।" मंत्री ने इस्पात मंत्रालय से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा की। 

shukdev

Advertising