परिणीति संग राघव के रिश्ते पर धनखड़ ने ली चुटकी, बोले- आपने तो पहले ही...

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 09:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (AAP) के युवा सदस्य राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोर रहे हैं। दरअसल दोनों को दो बार एक साथ देखा गया तो चर्चा शुरू हो गई। दोनों की मुलाकात के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। हालांकि इस बारे में ना तो चड्ढा और न ही चोपड़ा की ओर से कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण आया है। वहीं, अब इनके परिवार के मेल मिलाप को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं।

 

जब धनखड़ ने भी ली चुटकी

राघव चड्ढा के सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने का प्रभाव शुक्रवार राज्यसभा में दिखा और सभापति जगदीप धनखड़ ने उनके नाम का उल्लेख मुस्कुराते हुए किया और कहा कि सोशल मीडिया में आज उनकी काफी चर्चा है। उच्च सदन में सभापति की ओर से यह प्रतिक्रिया उस समय आई जब वह नियम 267 के तहत नोटिस देने वाले सदस्यों के नाम और उनके नोटिस के विषय की जानकारी सदन को दे रहे थे। इसी क्रम में जब चड्ढा का नाम आया तो धनखड़ के मुंह पर बरसस ही मुस्कान आ गई।

 

चड्ढा ने भगोड़े मुहुल चोकसी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस वापस लेने के संबंध में इंटरपोल के समक्ष मजबूती से पक्ष रखने में सरकार की विफलता पर चर्चा कराने का नोटिस दिया था। सभापति जब चड्ढा के नोटिस का विषय पढ़ चुके तो आप सदस्य ने कुछ कहना चाहा। किंतु धनखड़ ने उन्हें मीठी झिड़की देते हुए कहा,‘‘आपने सोशल मीडिया में पहले से ही काफी स्पेस ले रखी है। आज आपको चुप रहना चाहिए।'' चड्ढा 34 साल के हैं। वे राज्यसभा के  सबसे युवा सदस्य हैं। कांग्रेस के इमरान प्रतापगढ़ी उम्र में उनसे एक साल बड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News