डीजीपी ने आईजीपी बंसत रथ को जारी किया नोटिस, सही तरह से काम करने का निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 07:55 PM (IST)

जम्मू: आईजीपी ट्रेफिक बंसत रथ के आने से जहां एक तरफ लोगों में खुशी की आपार लहर है तो वहीं कुछ लोग उनकी बुराई करते भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब डीजीपी एस पी वैद ने भी रथ के नाम नोटिस जारी कर दिया है। उन्होंने आईजीपी को सही तरीके से और नियमों का पालन करते हुए काम करने को कहा है। 


डीजीपी ने नोटिस में कहा है कि अगर आईजीपी नियमों के तहत काम नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ एक्शन भी लिया जा सकता है। वहीं सोशल मीडिया पर बसंत रथ की फैन फालोइंग बढ़ती जा रही है। उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। कोई उन्हें सिंघम कह रहा है तो कोई भ्रष्टाचार का अंत। सिर्फ यही नहीं बल्कि कई लोग डीजीपी के नोटिस के विरोध में भी उतर आए हैं।


क्या है नोटिस
डीजीपी पुलिस डा एस पी वैद ने बसंत रथ के नाम जो नोटिस निकाला है उसमें कहा गया है कि सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई है जिसमें आप लोगों की हैलमेट, चश्में और फोन तोड़ रहे हैं और उनके साथ बदसलूकी भी कर रहे हैं। आप सडक़ पर सिविल कपड़ों पर दिख रहे हैं और अजीबो-गरीब हरकतें नजर आ रहे हैं। यह गैरकानूनी है। आपको पूरी वर्दी पहननी चाहिए। आपको चेतावनी दी जाती है कि भविष्य में ऐसी हरकतें करने से बाज आएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News