Video: सरकारी दफ्तर में अधिकारियों ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Tuesday, Apr 17, 2018 - 04:57 PM (IST)

मध्यप्रदेश (देवास): जिले के महिला बाल विकास के चामुंडा काम्प्लेक्स स्थित कार्यालय का एक विडियो वायरल हुआ है। जिसमे वहां के कर्मचारी सरकारी कार्यालय में जमकर डांस करते नज़र आ रहे हैं। कलेक्टर को मामले की जब जानकारी लगी तो अब उन्होंने इस मामले का संज्ञान लेते हुए चार अधिकारियों पर कार्रवाई कर दी।
ध्यप्रदेश के शिवराज सरकार में सरकारी कर्मचारी काम के प्रति कितने जिम्मेदार है इसकी बानगी देखने में तब आई जब सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल हुआ। जिला महिला एवं बाल विकास कार्यालय में तैनात एक अधिकारी के जन्मदिन का जश्न कुछ इस तरह मनाया गया की सब कर्मचारी डांस में मदहोश हो गए। कहने को तो इनके पास काम की भरमार है लेकिन फिर भी सरकारी कार्यालय में अपने हिसाब से वक्त निकाल ही लेते हैं। अब यह वायरल विडियो प्रशासन की नज़र में भी आ गया है।

इस वीडियो में बाल विकास कार्यालय में तैनात सहायक ग्रेड 2 दिवाकर रोजस,  जिला परियोजना सहायक राजकुमारी तिवारी, सुपरवाइजर स्नेहा शुक्ला,  कंप्यूटर आॅपरेटर जयराज और शुभम नामदेव नजर आ रहे हैं। देवास कलेक्टर आशीष सिंह ने मंगलवार को महिला बाल विकास कार्यालय में डांस करने वाले कर्मचारी बाबु में से दो को सस्पेंड किया है और दो कि सेवाएं समाप्त कर दी गई है।

महिला बाल विकास अधिकारी सुनीता यादव के अनुसार दिवाकर रोजर्स जो सफेद शर्ट में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी राजकुमारी शर्मा जो घूमर पर डांस कर रही हैं दो को सस्पेंड कर दिया है वही स्नेहा एवं संदीप की सेवा समाप्त की गई है। यह दोनों आउटर्सोस पर कार्यरत थे। जिलाधिकारी से बार बार पूछने के बाद भी नहीं बताया किसका जन्मदिन था। 

ASHISH KUMAR

Advertising