केरल, पश्चिम बंगाल में बैन के बावजूद The Kerala Story का शानदार प्रदर्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

Tuesday, May 16, 2023 - 04:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः विपुल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी' भले ही रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गयी हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है, जिससे फिल्म का अब तक कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 147.04 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म ने केरल से आईएसआईएस भर्ती के संवेदनशील मुद्दे को उजागर करने वाली विचारोत्तेजक कहानी से दर्शकों को अत्यधिक प्रभावित किया है। फिल्म ने न केवल दर्शकों के दिलों पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव छोड़ा है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म विश्लेषकों ने इसके मंगलवार को 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेने की संभावना जतायी है।

फिल्म को शुरुआत में विशेष रूप से भारत में वितरित किया गया था लेकिन वैश्विक स्तर पर अचानक लोगों के इसमें रुचि लेने के कारण अंतरराष्ट्रीय वितरकों ने आगे के प्रिंट के लिए फिल्म निर्माताओं से संपर्क किया। आखिरकार, ‘द केरल स्टोरी' दुनिया भर में छा गई, और दर्शक इसके मार्मिक कथानक से बंधते चले गये। ‘द केरल स्टोरी' विपुल अमृतलाल शाह के स्वामित्व वाली सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विकसित और वितरित की गयी है। अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी ने इसमें मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Yaspal

Advertising