गुजरात: विधायक दल की बैठक से पहले बोले डिप्टी सीएम, CM ऐसा हो, जो सबको साथ लेकर चले

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 02:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में विजय रुपाणी के इस्तीफे के बाद अगले मुख्यमंत्री के चुनाव के लिए रविवार को होने वाली विधायक दल की बैठक से पहले, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि विधायक दल का नेता “लोकप्रिय, मजबूत, अनुभवी और सभी को स्वीकार्य होना चाहिए।” उन्होंने गांधीनगर में संवाददाताओं से कहा कि वह इस चरण में किसी का नाम नहीं लेंगे और भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व नए मुख्यमंत्री के नाम पर निर्णय लेगा।

यह पूछ जाने पर कि गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर कौन सबसे योग्य है, पटेल ने रविवार को कहा कि नेता को “लोकप्रिय, मजबूत, अनुभवी और सर्व स्वीकार्य होना चाहिए।” उन्होंने गांधीनगर में अपने आवास के बाहर कहा, “मैं यहां किसी संभावित नाम पर अपनी व्यक्तिगत राय देने नहीं आया हूं। नए मुख्यमंत्री का चुनाव केवल एक खाली पद को भरने की कवायद नहीं है।

गुजरात को एक सफल नेतृत्व की जरूरत है ताकि राज्य सबको साथ लेकर विकास कर सके।” उन्होंने कहा कि भाजपा संसदीय बोर्ड की ओर से नियुक्त दो पर्यवेक्षक- केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रह्लाद जोशी आज गुजरात पहुंचे हैं और वे पार्टी के विधायकों तथा अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News