LG पर जमकर बरसे सिसाेदिया, ट्वीट कर निकाली भड़ास

Wednesday, Aug 31, 2016 - 06:50 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर के जरिए एलजी नजीब जंग पर निशाना साधा है। एक के बाद एक किए ट्वीट में उन्हाेंने बारिश से जलमग्न हुए दिल्ली काे लेकर एलजी काे जमकर सुनाई। उन्हाेंने कहा कि अपने अधिकारों को लेकर मीडिया में 50+ इंटरव्यू देने वाले LG साहब अब दिल्ली में जलभराव और जाम पर बयान क्यों नहीं दे रहे? LG साहब ने अपनी पसंद के जिन अफसरों को तैनात किया है उनसे काम भी तो लेकर दिखाएं। संविधान में सिर्फ अधिकार का नहीं कर्तव्य का भी चैप्टर है।

सिसोदिया ने कहा कि आपके तैनात अफसर न मंत्रियों की मीटिंग में आ रहे हैं, न उनकी सुन रहे हैं। कुछ तो चुपचाप बता भी जाते हैं कि हमें इसके लिए मना किया गया है। LG साहब से विनती है कि मंत्रियों की तरह बाहर निकलें, अपने तैनात किए अफसरों को लेकर, दिल्ली वालों की जाम व जलभराव की समस्या दूर करें। 

इसके साथ ही उन्हाेंने कहा कि पिछले दो दिन से दिल्ली सरकार, दिल्ली की जनता के लिए नहीं बल्कि LG साहब के अधिकारों के तुष्टिकरण के लिए चल रही है। LG  साहब ने चपरासी से लेकर मुख्य सचिव तक को पिछले डेढ़ साल की फाइलें छानने में लगा दिया है। इसी के चलते आज मेरी तीन मीटिंग कैंसिल हुईं। 

Advertising