विभिन्न पदों के लिए विभागीय परीक्षा 22 जुलाई से

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 08:35 PM (IST)

 

चंडीगढ़, 14 जून:(अर्चना सेठी) पंजाब सरकार ने विभिन्न पदों के लिए विभागीय परीक्षाओं का एलान किया है। अधिकारियों की यह विभागीय परीक्षाएं महात्मा गांधी स्टेट इंस्टीट्यूट आफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन, सैक्टर- 26, चंडीगढ़ में 22 से 26 जुलाई, 2024 तक करवाई जाएंगी।
 

परसोनल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि सहायक कमिश्नर/ अतिरिक्त सहायक कमिशनर, आई.पी.एस अधिकारी, तहसीलदार/ राजस्व विभाग के अधिकारियों, वन विभाग के अधिकारियों, कृषि/भू संभाल/ बागबानी विभाग के अधिकारियों, पशु पालन विभाग के अधिकारियों, मछली पालन विभाग के अधिकारियों, जेल और डेयरी विभाग के अधिकारियों, सहकारिता विभाग के अधिकारियों, ब्लाक विकास एंव पंचायत अधिकारियों, एल.सी.एस, श्रम विभाग और रोजग़ार विभाग के अधिकारियों और कर एंव आबकारी विभाग के साथ सम्बन्धित अधिकारियों के पदों के लिए परीक्षाएं करवाई जाएंगी।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि परीक्षा देने के इच्छुक अधिकारी अपने विभागों के द्वारा 28 जून, 2024 तक सचिव, परसोनल विभाग और सचिव, विभागीय परीक्षा समिति ( पी.सी.एस.शाखा), पंजाब सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ को अपने आवेदन भेज सकते हैं।

 

उन्होंने कहा कि सीधे भेजे गए आवेदन पर किसी भी सूरत में विचार नहीं किया जाएगा। अधूरे आवेदनों को रद्द कर दिया जाएगा और कोई रोल नंबर जारी नहीं किया जाएगा और इसके लिए सम्बन्धित आवेदक स्वंय जि़म्मेदार होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News