जीएसटी के बाद अब लखनपुर टोल प्लाजा को खत्म करने की उठ रही है मांग

Saturday, Jul 15, 2017 - 01:01 PM (IST)

 जम्मू: गुड्स एंड सर्विस टैक्स पूरे भारत में लागू हो चुका है। जम्मू कश्मीर में सरकार की तरफ से जीएसटी को हरी झंडी मिल चुकी है।अब एक और मांग उठने लगी है और वो है लखनपुर टोल प्लाजा को खत्म करने की। उद्योगपतियों का कहना है कि जब जीएसटी लागू कर दिया गया है तो फिर टोल प्लाजा की क्या आवश्यकता है।


नेशनल पैंथर्स पार्टी के पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया के अनुसार सरकार लोगों को मूर्ख बना रही है। एक तरफ जीएसटी लगाया जा रहा है और दूसरी तरफ लखनपुर टोल प्लाजा को भी नहीं हटाया जा रहा है। वहीं उनहोंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा ने लोगों से वादा किया था कि वो सत्ता में आते ही धारा 370 को हटा देगी और अब जबकि भाजपा सरकार में है तो वो लोगों के साथ किए वादों को पूरा नहीं कर रही है।


चैम्बर भी कर रहा है टोल प्लाजा को हटाने की मांग
उद्योग मालिक टोल प्लाजा को हटाने की मांग कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि चैम्बर भी इस मांग का समर्थन कर रहा है। चैम्बर का कहना है कि दुख की बात है कि सरकार लखनपुर और लोआरमुंडा टोल प्लाजा को खत्म नहीं कर रही है। सरकार का रवैया उद्योग मालिकों और व्यापारियों पर भारी पड़ रहा है और इससे लोगों को भी नुकसान हो रहा है। चैम्बर ने जल्द से जल्द टोल प्लाजा को खत्म करने की मांग की है।

 

Advertising