भारत में शुरू हुई BYD Seal इलेक्ट्रिक कार की डिलीवरी, इन शहरों के ग्राहकों को मिली गाड़ियां

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 09:45 AM (IST)

ऑटो डेस्क. BYD Seal इलेक्ट्रिक कार भारत में मार्च महीने में लॉन्च की गई थी। इस गाड़ी की कीमत 41 लाख से 53 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है। 26 मई से कंपनी ने इस कार की डिलीवरी शुरू कर दी है और एक दिन में 200 यूनिट डिलीवर की हैं। भारत में दिल्‍ली, एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरू, चेन्‍नई, हैदराबाद और कोच्चि सहित कई शहरों में इस कार के ग्राहकों को डिलीवरी दी गई है।


फीचर्स

PunjabKesari
इस इलेक्ट्रिक कार में  Level-2 ADAS, NFC कार्ड इंटीग्रेशन, नौ एयरबैग, 10.25 इंच का इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, हीटेड और वेंटिलेटिड फ्रंट सीट्स, 15.6 इंच टचस्‍क्रीन, ड्यूल जोन क्‍लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर सीट मेमोरी फंक्‍शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

PunjabKesari
BYD के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट संजय गोपालकृष्‍णन ने कहा कि भारत में BYD SEAL का मजबूत स्वागत प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को रेखांकित करता है जो प्रदर्शन, स्थिरता, शैली और मूल्य का सहज मिश्रण पेश करते हैं। हमें विश्वास है कि BYD SEAL भारत के लिए स्वच्छ और हरित भविष्य को गति देने की हमारी प्रतिबद्धता में एक और कदम का प्रतिनिधित्व करता है। हमारे ग्राहकों को BYD SEAL का राष्ट्रव्यापी हस्तांतरण एक साथ हमारे मूल्यवान ग्राहकों और डीलरशिप नेटवर्क के साथ इस मील के पत्थर का जश्न मनाने का अवसर प्रदान करता है, जो टिकाऊ गतिशीलता के लिए हमारे दृष्टिकोण को साझा करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News