दिल्ली में डिलीवरी बॉय से मारपीट, छुट्टे पैसों को लेकर हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:59 PM (IST)

नई दिल्लीः पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में ‘छुट्टा' पैसे को लेकर कहासुनी होने पर कुछ लोगों ने एक ऑनलाइन किराना (ग्रोसरी) कंपनी के दो डिलीवरी बॉय के साथ कथित रूप से मारपीट की। पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई। उसने बताया कि ऑनलाइन किराना स्टोर ‘ब्लिंकइट' के डिलिवरी बॉय अमन और गुरपाल सिंह एक ग्राहक के घर पर सामान पहुंचाने गये थे, जिसने उनपर कथित रूप से हमला किया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनध्याम बंसल के अनुसार, सिंह ने अपने बयान में आरोप लगाया कि वह 1655 रुपये का सामान पहुंचाने तरूण सूरी के घर पर गये थे, जिन्होंने ‘छुट्टे पैसे' नहीं होने पर दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। बंसल के मुताबिक, उसके बाद तीन -चार लोगों ने दोनों डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की।

ब्लिंकइट के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ हमने अधिकारियों को जांच में सहयोग के लिए जरूरी सहयोग संबंधी निर्देश जारी किए हैं। अपने डिलीवरी सहयोगियों की सुरक्षा एवं कल्याण हमारे लिए सर्वोपरि है। हमने प्रभावित डिलीवरी सहयोगी के इलाज एवं भुगतान नुकसान की भरपाई के लिए तत्काल कदम उठाये हैं, ताकि उन्हें इस स्थिति से उबरने के लिए जो भी जरूरी हो, मिले।'' पुलिस ने कहा कि भांदंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू की गयी है। उसने कहा कि आरोपियों ने डिलीवरी एजेंट पर भी घर में मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News