डिलीवरी बॉय की घटिया करतूत: 'मैम क्या मैं आपका वॉशरूम इस्तेमाल कर सकता हूँ? और महिला के साथ....

Thursday, Mar 21, 2024 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरू में एक डिलीवरी बॉय की घिनौनी करतूत देखने को मिली। डिलीवरी बॉय ने पानी पीने के बहाने एक 30 वर्षीय महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ यौन उत्पीड़न किया।  

दरअसल, बेंगलुरू की महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 17 मार्च को शाम 6.45 बजे एक प्रमुख ऑनलाइन एग्रीगेटर से डोसा ऑर्डर किया था. थोड़ी देर बाद 20 साल का एक फूड डिलिवरी बॉय डोसा लेकर आ गया और शिष्टाचार के तौर पर महिला ने डिलीवरी बॉय को पीने के लिए पानी दिया और फिर घर का दरवाजा बंद कर लिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि फूड डिलिवरी बॉय वॉशरूम इस्तेमाल करने का बहाना बनाकर घर में घुसा था पहले उसने पानी पीने के लिए मांगा और पानी पीने के बाद वह घर से चला गया और फिर कुछ सेकंड के बाद वह वापिस घर में आया और उसने कहा, मैम क्या मैं आपका वॉशरूम इस्तेमाल कर सकता हूँ?'  वॉशरूम से लौटने के बाद उसने फिर थोड़ा पानी मांगा. महिला जब किचन में पानी लेने गई तो फूड डिलिवरी बॉय भी उसके पीछे-पीछे रसोई में चला गया. फिर वहां उसने महिला का हाथ पकड़ लिया. महिला ने खुद को बचाने के लिए एक फ्राइंग पैन उठाया और उसकी पीठ पर मारा. जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया.

महिला ने पुलिस हेल्पलाइन 112 पर कॉल करके इस घटना की जानकारी दी और थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस  ने जांच शुरू कर दी है.

Anu Malhotra

Advertising