कुछ लड़कों ने सरेआम कर दी महिला की पिटाई, लोग बनाते रहे वीडियो

Friday, Apr 27, 2018 - 11:30 AM (IST)

दक्षिणी-पश्चिमी: दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक वसंत कुंज में सरेराह एक महिला के साथ दो कार में आए बदमाशों ने पहले छेड़छाड़ की, फिर उसे जबरन कार में खींचकर अपहरण करने की कोशिश की। यही नहीं, विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर जमीन पर गिरा कार से कुचलने की भी कोशिश की। लोगों की भीड़ जुटती देख दोनों कार में सवार करीब 5 से 6 बदमाश मौके से फरार हो गए। इस दौरान एक राहगीर ने पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया। घटना वीरवार शाम करीब 4 बजे की है। 

विरोध करने पर की पिटाई
महिपालपुर इलाके में रहने वाली दो महिलाएं वसंत कुंज साऊथ इलाके के चर्च रोड से जा रही थी। तभी हरियाणा नंबर की दो कारें उनके आगे आकर रुकी और उसमें से उतरे लोग दोनों से छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर कार में बैठे चार से पांच लोग बाहर आ गए और दोनों के साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक राहगीर सड़क से गुजर रहा था। वह हंगामा देख रुक गया, कार सवार बदमाशों की संख्या देख वह महिला को बचाने तो नहीं पहुंचा लेकिन उसने पूरी घटना की वीडियो बना ली। उसने देखा कि जब महिलाओं ने उनका विरोध शुरू किया तो उन लोगों ने पिटाई के साथ उन्हें जमीन पर पटक दिया और अपनी कार से कुचलने की कोशिश करने लगे। महिलाओं के अनुसार सभी नशे में थे। दूसरी ओर जिला पुलिस उपायुक्त ने इलाके में महिला के अपहरण की कोशिश जैसी घटना होने से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

जूझती रही महिला, पत्थर से शीशा फोड़ा 
वीडियो बनाने वाले ने बताया कि बदमाशों की संख्या अधिक होने के बाद भी वह उनसे जूझती रही। यही नहीं, वहां से वह जब भागने लगी तो सड़क पर जा गिरी। इसी दौरान पीछे से कार लेकर आए एक बदमाश ने उसे खड़े होते ही टक्कर भी मारी, लेकिन महिला ने हिम्मत नहीं हारी और सड़क से पत्थर उठाकर कार का शीशा तोड़ दिया। इसी दौरान लोगों की भीड़ जमा होने लगी, जिसे देख दोनों बदमाश कार में बैठ फरार हो गए। 

Anil dev

Advertising