Delhi: डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, चार की मौत व 2 घायल

Wednesday, Sep 21, 2022 - 02:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार के कहर ने दिल्ली में चार लोगों की जान ले ली। एक ट्रक ने कुल 6 लोगों को रौंद डाला। खबरों के मुताबिक यह सभी लोग रोड किनारे डिवाइडर पर सो रहे थे। इस भयानक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

दिल्ली पुलिस के हवाले से खबर है कि एक अज्ञात ट्रक ने देर रात करीब 1 बजकर 51 मिनट पर रोड किनारे डिवाइडर पर सो रहे लोगों को रौंद दिया। सीमापुरी में डीटीसी डिपोट रेडलाइट क्रॉस करते ट्रक अनकंट्रोल हो गया, जिससे यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया।

 

फिलहाल पुलिस अब इस पूरे हादसे की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। इस हादसे में मरने वालों की पहचान 52 साल के करीम, 25 साल के छोटे खान, 38 साल के शाह आलम और 45 साल के राहुल के तौर पर हुई है। इसके अलावा जो दो अन्य लोग घायल हुए हैं उनकी पहचान 16 साल के मनीष और 30 साल के प्रदीप के तौर पर हुई है।

Seema Sharma

Advertising