karvachauth के दिन लव मैरिज का हुआ खौफनाक अंत

Saturday, Oct 19, 2019 - 09:56 AM (IST)

गाजियाबाद: विजयनगर थानाक्षेत्र में करवाचौथ के दिन वीरवार रात संदिग्ध हालात में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें फांसी लगाने की पुष्टि हुई है। शुक्रवार को परिजन पीलीभीत से गाजियाबाद पहुंचे और रात को विजयनगर थाने में शव ले जाकर हंगामा किया। परिजनों ने पति पर हत्या और पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप लगाया।


मृतक महिला की पहचान पीलीभीत के गजरौला निवासी सोनी(27) के रूप में हुई है, जिसने अपने जीजा के रिश्ते के भाई से डेढ़ साल पूर्व लव मैरिज की थी। शादी के बाद दंपती विजयनगर थानाक्षेत्र के डूंडाहेड़ा में आकर रहने लगा। सोनी के भाई दीपक ने आरोप लगाया कि सोनी का पति उसे काफी परेशान करता था और कई बार उसकी हत्या की धमकी दे चुका था। वीरवार रात पति ने फोन कर उन्हें सोनी की मौत की सूचना दी। दीपक का आरोप है कि सोनी की हत्या की गई है। वहीं पुलिस की माने तो युवक मोबाइल की दुकान करता है। 


रात साढ़े आठ बजे सूचना मिली थी कि महिला ने फांसी लगा ली है। एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग आया है। महिला ने फांसी लगाई थी। परिजन थाने में तहरीर देने आए थे। तहरीर मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Anil dev

Advertising