आप प्रतिनिधिमंडल ने मनोज तिवारी पर कार्रवाई के लिए पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात

Friday, Nov 09, 2018 - 04:57 PM (IST)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में हुए बवाल के मामले में आज आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल राज्य सभा सांसद नारायण दास गुप्ता, विधायक संजीव झा और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर सासंद मनोज तिवारी और उनके समर्थकों के खिलाफ लिखित शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की।


क्या था मामला
आपको बता दें कि दिल्ली के बहुप्रतीक्षित सिग्नेचर ब्रिज का रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्धाटन किया। इस दौरान दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और आप के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। एक वीडियो में मनोज तिवारी आप कार्यकर्ता को मारने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है। बीजेपी सांसद पुलिस से हाथ छुड़ाते नजर आ रहे हैं।



तिवारी ने साधा था केजरीवाल पर निशाना
वहीं इस घटना के बाद मनोज तिवारी ने कहा था कि सालों से रुके हुए निर्माण कार्य को मैंने अपने चुनाव क्षेत्र में शुरू करवाया था और अब अरविंद केजरीवाल ने इसका उद्घाटन समारोह आयोजित किया। उन्होंने कहा, मैं उद्घाटन समारोह में आमंत्रित था। मैं यहां से सांसद हूं, इसमें क्या परेशानी है? मैं क्रिमिनल हूं? पुलिस मुझे क्यों घेर रही है? मैं यहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि आप समर्थकों और पुलिस ने मेरे साथ दुव्र्यवहार किया है।

Anil dev

Advertising