भगवान राम हमारे आराध्य हैं, नहीं बदलेंगे रामलीला मैदान का नाम: मनोज तिवारी

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 03:46 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के प्रसिद्ध और इतिहास के पन्नों से जुड़े रामलीला मैदान का नाम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे जाने को लेकर खबरें चर्चा में थी। दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि दिल्ली नगर निगम पार्कों और अस्पतालों के नाम भारत के पूर्व अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे जाने को लेकर विचार विमर्श किया जा रहा है, लेकिन अब इन्हीं सब बतों का खंडन करते हुए मनोज तिवारी ने एक वीडियो जारी किया है। 

PunjabKesari

वीडियो में उन्होंने इन सभी बातों को भ्रम बताते हुए ऐसा कुछ भी करने से साफ इनकार किया है। उन्होंने ट्वीट पर अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि कुछ लोग जानबूझकर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं! मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम हम सबके आराध्य हैं इसलिये रामलीला मैदान का नाम बदलने का कोई सवाल ही नहीं है!

PunjabKesari

इससे पहले यह खबरें आ रही थी कि दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान का नाम बदलकर पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे जाने का प्रस्ताव है। उत्तरी दिल्ली नगर निगम में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के अनुसार रामलीला मैदान का नाम ‘अटल रामलीला’ मैदान रखने का प्रस्ताव है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अंतिम निर्णय 30 अगस्त को होने वाली सदन की बैठक में लिया जा सकता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान का नाम बदलने के प्रस्ताव पर तंज कसते हुए कहा कि रामलीला मैदान इत्यादि के नाम बदलकर अटल जी के नाम पर रखने से वोट नहीं मिलेंगे। केजरीवाल ने कहा भाजपा को अब अपने प्रधानमंत्री जी का नाम भी बदल देना चाहिए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News