खड़ी कार में मारी टक्कर, मुआवजा मांगने पर दुकान में घुसकर युवक को किया अधमरा (Watch video)

Friday, Aug 23, 2019 - 04:52 PM (IST)

वेस्ट दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा, मामूली बातों पर जानलेवा हमला करना आम हो गया है। ऐसी ही वारदात बुधवार देर रात पंजाबी बाग इलाके में हुई है। जहां एक सरदार युवक ने पहले दुकान के बाहर खड़ी दुकानदार की कार में टक्कर मार दी और जब दुकानदार ने मुआवजा देने को कहा तो युवक ने अपने करीब पांच और साथियों को बुला उन पर जानलेवा हमला कर दिया। सभी हमलावर अमित बग्गा नामक उस दुकानदार के ही दुकान में घुस उन्हें डंडों, लात और घूंसों से तब तक मारते रहे, जब तक कि अमित बेहोश नहीं हो गए। सभी अमित के मैनेजर की भी पिटाई करने के बाद उससे करीब 15 लाख रुपए से भरा बैग लूट फरार हो गए। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।


पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार
फुटेज के वायरल होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी प्रभोजीत सिंह, प्रीत सिंह और गगन सहगल को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया यह वारदात बुधवार रात 12.30 की है। पीड़ित अमित बग्गा का पंजाबी बाग मार्केट में 37 कृष्ण सुपरमर्च डिपार्टमेंटल स्टोर है। वह देर रात वह अपनी दुकान बंद कर अपने मैनेजर युगम के साथ घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान उनकी दुकान के बाहर खड़ी आई टेन कार में काफी तेज रफ्तार में आई एक स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। जब दोनों अपनी कार के पास पहुंचे तो पाया कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। 
 

दुकान में घुसकर अमित पर डंडे से किया हमला
अमित ने कार में बैठे तीनों आरोपी से मरम्मत के लिए चार हजार रुपए देने को कहा पर वे ढाई हजार रुपए देकर चले गए। पर थोड़ी ही देर बाद तीनों और तीन और साथियों को लेकर वापस लौटे और दुकान में घुस अमित पर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान वे लोग बेरहमी से अमित को तब तक मारते रहे, जब तक कि उन्हें यह विश्वास नहीं हो गया कि जमीन पर गिरा अमित बोहोश है। इस दौरान जब अमित का मैनेजर उन्हें बचाने आया तो उन लोगों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी और जाते हुए उससे करीब 15 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। मैनेजर की सूचना पर पहुंचे परिवार को लोगों ने अमित को अस्पताल पहुंचाया, जहां चेहरा, सिर व आंखों के साथ ही शरीर के नाजुक अंगो में चोट के कारण उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 
 

हमलावरों को सीसीटीवी लगे होने की नहीं थी जानकारी 
दुकान में घुसकर हमला करने वालों को यह जानकारी नहीं थी कि जिस स्थान पर वे मारपीट कर रहे हैं वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उनकी सारी हरकत उसमें कैद हो रही है। सुबह यह फुटेज लोगों के पास पहुंचा तो कुछ ही समय में वह वायरल हो गया। जिसे देख पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन मुख्य आरोपी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में तीन और लोग भी दिख रहे हैं, पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है। 

Anil dev

Advertising