Troll होने पर गंभीर बोले- हमेशा के लिए छोड़ दूंगा जलेबी खाना, लेकिन... देखें VIDEO

Monday, Nov 18, 2019 - 04:01 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में प्रदूषण पर हुई बैठक में शामिल नहीं होने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अब जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि यदि मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण ठीक होता है तो मैं हमेशा के लिए जलेबी खाना छोड़ दूंगा।

 


उन्होंने कहा, ''अगर मेरा जलेबी खाने से दिल्ली का प्रदूषण बढ़ता है तो मैं हमेशा के लिए जलेबी खाना छोड़ सकता हूं। 10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया। अगर इतनी मेहनत दिल्ली के प्रदूषण को कम करने में की होती तो हम सांस ले पाते। गंभीर ने मीडिया से चर्चा में कहा कि बैठक ज्यादा जरूरी है या काम? मैंने अपने 5 महीने के कार्यकाल में जितने काम किए हैं, उतने केजरीवाल सरकार के 5 साल में नहीं हुए। उन्होंने सवाल किया कि केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण से निपटने के ऐसा क्या खरीदा, जबकि मैंने 90 करोड़ के मशीन और वाहन खरीदे साथ ही गाजीपुर का काम शुरू करवाया।

 पूरी दिल्ली में लगे पोस्टर
वहीं गौतम गंभीर के खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा खोला गया मोर्चा अभी थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। प्रदूषण पर हुई बैठक में शामिल न होने पर काफी आलोचना सहने के बाद अब गंभीर के जगह-जगह लापता हो जाने के पोस्टर चिपका दिए गए हैं। आईटीओ इलाके में जगह जगह चिपकाए इस पोस्टर में लिखा है कि क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा था। पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही हैं। 

 

Anil dev

Advertising