पीछे पड़ी थी Delhi Police, बदमाश ने चलती कार से लगा दी छलांग, जानें फिर क्या हुआ

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 10:58 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की राजधानी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दिल्ली पुलिस बदमाशों की कार का पीछा क रही थी और इस दौरान जब एक अपराधी को लगा कि अब पुलिस उसे पकड़ लेगी तो बदमाश ने चलती कार कूद गया और फ्लाईओवर से छलांग लगा दी।

फ्लाईओवर से नीचे कूदने वाले बदमाश की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के शहादरा इलाके का है। जहां एक बदमाश ने भागने के दौरान फ्लाईओवर से नीचे छलांग लगा दी। हालांकि नीचे कूदने के बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश की पहचान सोनू के रूप में हुई और उसकी हालत गंभीर है।

मौके से पकड़े गए कुल चार बदमाश
दरअसल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को कुछ बदमाशों के भागने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस की टीम बदमाशों की कार का पीछा कर रही थी। तभी एक बदमाश चलती कार से नीचे कूद गया। इसके बाद पुलिस टीम ने 4 बदमाश को मौके से ही पकड़ लिया जबकि सोनू नाम के आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से पकड़े गए बदमाश की पहचान अफसर, शोएब, नदीम और आबिद के रूप में हुई है। बता दें कि जिस सोनू ने भागने के दौरान फ्लाईओवर से नीचे छलांग लगाई उसके के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News