पुलिस अंकल से बोली बच्ची, मां से नहीं, मेरे साथ पिता और चाचा करते हैं ‘गंदी बात’

Saturday, Mar 16, 2019 - 10:27 AM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): मेरे सौतले पिता मेरे को छेड़ते है,अश्लील हरकत करते हैं,यही नहीं जब शिकायत सौतले चाचा से करती हूं तो वह भी अश्लील हरकतें करते हैं। मैं ही नहीं मां भी इन बातों से परेशान हैं। ये शब्द है महज 10 साल की एक बच्ची जो उसने दिल्ली महिला आयोग और पुलिस के सामने बयां किए। 

मामला खुलने के बाद दोनों आरोपी फरार 
हालांकि महिला आयोग और पुलिस बच्ची की शिकायत पर नहीं बल्कि मां की शिकायत पर उनके घर पहुंची थी, लेकिन मां की बातों को सूनते ही उसने पुलिस अंकल को अपनी सभी बातों के बारें में बताया,जिसके बाद उसकी काऊसलिंग की गई और सौतले पिता और चाचा के खिलाफ मामला दर्ज किकिया गया। मामला खुलने के बाद दोनों आरोपी फरार हैं फिलहाल न्यू उस्मानपुर थाने की पुलिस उनकी तलाश कर रही है।बताया जाता हैकि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में एक 28 वर्षीय महिला ने महिला आयोग की हेल्पलाइन नंबर 181 पर घरेलू ङ्क्षहसा की शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद महिला आयोग की टीम पुलिस के साथ वहां पर पहुंची।

मां के शब्दों को सुनते ही मासूम बच्ची ने दिखाई हिम्मत
मां अपने बयानों को लिखा ही रही थी कि दूर खड़ी मासूम भी रोने लगी। इस पर जब एक पुलिस अंकल ने उसे समझाया और महिला आयोग के सदस्यों ने उसकी काउंसलिंग की तो उसने कुछ बातें बताई जिसे सुन महिला आयेाग और पुलिस के रोगटें खडें़ हो गए। काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने बताया कि मां ही नहीं सौतले पिता मेरे साथ भी गंदी हरकतें करते है। चाचा भी उसके साथ वहीं व्यवहार करते है जो पिता करते है। कई बार वह रोई भी लेकिन हर बार उसे पीटा गया और मां को जान से मारने की धमकी  दी गई, जिसके कारण उसने मुंह नहीं खोला।

Anil dev

Advertising