भाई की पत्नी का सिर धड़ से किया अलग, 17 साल की भतीजी ने खोले कई राज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2017 - 02:00 PM (IST)

नई दिल्लीः विजय विहार इलाके में बीते शनिवार को एक व्यक्ति ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी की गलाकाट कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद महिला के जेठ ने खुद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। कलावती के चार बच्चे हैं। संजना (17), मनू (15), सरिता (12) और अरमान (10)। इस पूरे मामले में मृतक महिला की 17 वर्षीय बेटी संजना का कहना है कि उनके बड़े पापा (ताया) कलावती के परिवार से जलते थे क्योंकि मां का काम भी अच्छा चल रहा था और फुग्गी लाल भी रिक्शा चला अच्छा कमा लेता था। कलावती चाहती थी कि उनके बच्चे अच्छी शिक्षा प्राप्त करें लेकिन उनके ताया अक्सर घर आकर मां को तरह-तरह की बातें कहते थे और एक लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

हिंदोस्तान टाइम्स के मुताबिक संजना ने बताया कि मां ने उससे सारी बात बताई थी कि बड़े पापा 1 लाख रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे लेकिन मां ने पिता जी को कुछ नहीं बताया ताकि घर का माहौल खराब न हो। उन्होंने सोचा कि वे धमकी दे रहे हैं, कुछ दिन बाद सब ठीक हो जाएगा लेकिन उन्होंने सच में मां की हत्या कर दी। जिला पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल के मुताबिक मूलत: चित्रकूट की रहने वाली कलावती (31) सपरिवार बुध विहार फेज दो में रहती थी। उसकी अपनी कॉस्मेटिक की दुकान थी। उसका पति फुग्गी लाल रिक्शा चालक है। फुग्गी के बड़े भाई ने रमाशंकर ने थाने पहुंचकर बताया कि उसने अपने छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर दी है। इस सूचना पर पुलिस ने रमाशंकर को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की।

रमाशंकर की निशानदेही पर महिला की लाश मिल गई। महिला का सिर धड़ से अलग था और उसके दोनों के हाथ भी कटे हुए थे। आरोपी का कहना है कि छोटे भाई की गैर हाजिरी में कलावती अक्सर दूसरे लोगों ने मिलती-जुलती थी। उसे कलावती के चरित्र पर शक था। उसने कई बार उसे मना भी किया था लेकिन उसने बातों को अनसुना कर दिया। शुक्रवार रात आठ बजे कलावती को रमाशंकर बहाना बनाकर उसे  रोहिणी सेक्टर 24 दीप विहार स्थित जंगल ले गया। वहां उसने चाकू से कलावती का गला और दोनों हाथ काट दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News