गर्लफ्रेंड से मिलने जाना है, मेट्रो चलेगी क्या? युवक के इस सवाल पर DMRC बोला- ''जा जी ले अपनी जिंदगी''

Saturday, Jun 12, 2021 - 03:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लंबे इंतजार के बाद दिल्ली मेट्रो का परिचालन फिर से बहाल हो गया है। फिलहाल मेट्रो में उसकी क्षमता के 50 फीसदी यात्री ही बैठ सकेंगे तथा खड़े रहकर यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि अभी भी कुछ लोगों के मन में  मेट्रो के शेड्यूल और नियमों को लेकर कई सवाल हैं। ऐसा ही एक सवाल जब एक युवक ने  दिल्ली मेट्रो से पूछना चाहा तो उसे बड़ा ही दिलचस्प जवाब मिला। 


सोशल मीडिया पर एक  व्यक्ति ने  मेट्रो को टैग करके पूछा कि क्या वीकेंड पर भी मेट्रो चालू रहेगी, ताकि वह अपनी प्रेमिका से मिल सके नहीं तो पक्को ब्रेकअप हो जाएगा। उसने डीएमआरसी को ट्विटर पर टैग करते हुए  विभाग से कंफर्म करने को कहा।  युवक ने यह भी कहा कि अगर वह उससे नहीं मिल सकते हैं तो यह निश्चित रूप से ब्रेक-अप हो जाएगा।

दिल्ली मेट्रो ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि मेट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी। इस ट्वीट के साथ डीएमआरसी ने दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे (डीडीएलजे) फिल्म के एक सीन जिसमें अमरीश पुरी है उसका मेमे भी बनाकर पोस्ट किया गया है। देखते ही देखते मेट्रो का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

vasudha

Advertising