दिल्लीः मर्सिडीज ने वैगनॉर को मारी टक्कर, CRPF जवान की मौत

Friday, Jul 19, 2019 - 09:05 PM (IST)

नई दिल्लीः दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 में लाल बत्ती पार करते हुए मर्सिडीज में सवार एक कॉलेज छात्र ने सीआरपीएफ सिपाहियों की कार में टक्कर मार दी जिसमें सिपाही की मौत हो गई जबकि दो अन्य सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नरेंद्र (24) की अस्पताल में मौत हो गई जबकि विनोद कुमार (36) और बाबूलाल यादव (38) को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने बताया कि तीनों केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में सिपाही हैं और पुष्प विहार, सेक्टर-4 के क्वार्टर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि यह हादसा बृहस्पतिवार रात करीब 11 बजे जीके-1 में अर्चना क्रॉसिंग पर हुआ। सिरी फोर्ट रोड से आ रही सानिध्य गर्ग (19) की मर्सिडीज ने लाल बत्ती पार कर एक वैगन-आर कार को टक्कर मार दी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि वैगन-आर कार को विनोद कुमार चला रहा था। यह मूलचंद की ओर से चिराग दिल्ली की तरफ जा रही थी। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पीसीआर कर्मी घायलों को ट्रामा सेंटर लेकर गए। उन्होंने बताया कि विनोद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सानिध्य गर्ग लंदन में वाणिज्य में स्नातक की पढ़ाई कर रहा है और अभी छुट्टियों में आया हुआ है।

उसके पिता का नोएडा सेक्टर-2 में लोहे का कारोबार है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में पुष्टि हो गई है कि घटना के समय किसी ने शराब नहीं पी रखी थी। मामले की छानबीन की जा रही है।
 

Yaspal

Advertising