मॉडल के चक्कर में पति ने करवाई पत्नी की हत्या, डायरी ने खोला राज

Friday, Nov 02, 2018 - 12:00 PM (IST)

नई दिल्ली:  दिल्ली के बवाना इलाके में हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने महिला टीचर के पति मंजीत, पति की गर्लफ्रेंड मॉडल एंजल गुप्ता और गर्लफ्रेंड के मुंहबोले पिता राजीव को गिरफ्तार किया है।



पुलिस के मुताबिक, एक लेडी टीचर के पति मंजीत का बॉलीवुड की मॉडल एंजेल से अवैध संबंध था, जिसकी खबर उसकी पत्नी सुनीता को लग गई थी। इस बात को लेकर अक्सर दोनों में झगड़ा हुआ करता था। मंजीत अपनी गर्लफ्रेंड एंजेल से शादी करना चाहता था, जिसके लिए उसने भाड़े के हत्यारों से अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। पुलिस हत्यारों की तलाश करने में जुटी हुई है। सुनीता हरियाणा के सोनीपत के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक थी।



डायरी ने खोला मर्डर का राज
टीचर सुनीता ने सब कुछ अपनी निजी डायरी में लिखा था। पुलिस ने उसकी डायरी बरामद की है। सुनीता को उस वक्त तीन गोलियां मार दी गई थीं, जब वह स्कूटी से अपने स्कूल जा रही थी।आरोपी पति मंजीत का का मुंबई की मॉडल और आरोपी एंजल से करीब पांच साल से अफेयर था। मंजीत पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है। एंजल का मुंहबोला पिता भी इस अफेयर के बारे में जनता था। एंजल के पिता ने अपने ड्राइवर के जरिए यूपी के दो कॉन्टैक्ट किलर हायर किए। महिला टीचर सुनीता की हत्या करवाने के लिए 10 लाख रुपए दिए गए थे। 

कौन है एंजल
26 साल की शशि प्रभा नाम की युवती जो कि अब मॉडलिंग की दुनिया में एंजल गुप्ता के नाम से पहचानी जाती है, मूल रूप से यूपी की रहने वाली है। उसकी मां दिल्ली में ही सीपीडब्ल्यूडी में कर्मचारी हैं। एंजल के पिता का काफी पहले ही निधन हो चुका है। मां को आरके पुरम सेक्टर-4 में सरकारी आवास मिला हुआ है। 

Anil dev

Advertising