दिल्‍ली: सुबह 4 बजे पार्टी से लौट रही युवती ने BMW कार से शख्‍स को बुरी तरह रौंदा...मौके पर ही मौत

Monday, May 22, 2023 - 09:38 AM (IST)

नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्ली में आए दिन क्राइम की घटनाएं सामने आती रहती है। कभी कंझावाला हादसा हो या निक्की हत्याकांड वहीं अब एक और दिल दहला देने मामला सामने आया है। पश्चिमी दिल्‍ली के मोतीनगर इलाके में एक महिला ने अपनी BMW से एक शख्‍स को बुरी तरह रौंद दिया जिससे  उस व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है।

इस मामले की सूचना मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस ने FIR दर्ज कर महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब डांच में जुटी हुई है कि हादसे के वक्‍त महिला ने शराब पी रखी थी या नहीं। बता दें कि इस हादसे में एक किराने की दुकान चलाने वाले 36 साल के अजय गुप्‍ता की मौत हो गई। जांच में पता चला है कि वह अस्‍पताल से दवाई लेकर अपने घर वापिस जा रहा था। 
 

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, यह घटना वेस्‍ट दिल्‍ली के मोती नगर इलाके की है।  जहां पर एक तेज रफ्तार BMW ने सुबह चार बजे तड़के एक शख्‍स को टक्‍कर मार बुरी तरह रौंद दिया। BMW कार 28 साल की एक युवती चला रही थी जो अशोक विहार में रहने वाली और पेशें से आर्किटेक्‍ट है। पुलिस ने कहा किलड़की ग्रेटर कैलाश में एक पार्टी से लौट रही थी। वहीं इस घटना का एक सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है।  जिसमें तेज रफ्तार गाड़ी एक व्यक्ति को कुचलते हुए नज़र आ रही है।  
 

 

Anu Malhotra

Advertising