Delhi: कराटे टीचर ने 7वीं क्लास की छात्रा के साथ की छेड़छाड़, पिता ने प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 10:47 PM (IST)

नई दिल्लीः बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल में शुक्रवार को आत्मरक्षा का हुनर सिखाने वाले प्रशिक्षक द्वारा कक्षा में 11 वर्षीय एक छात्रा का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है जिसे लेकर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी सतीश (45) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि वह एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) के माध्यम से मुफ्त में आत्मरक्षा की कक्षाएं संचालित करता था। वह स्कूल में नियमित शिक्षक नहीं था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने पुलिस थाने के बाहर एकत्र होकर प्रशिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़िता के पिता के अनुसार, उनकी बेटी ने दोपहर में उन्हें फोन करके बताया कि उसके खेल शिक्षक ने कक्षा में उसे अनुचित तरीके से छुआ तथा धमकी दी। पीड़िता के पिता के मुताबिक उन्होंने स्कूल के प्रधानाचार्य से संपर्क किया और स्थानीय पुलिस को भी मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 12:12 बजे इस घटना की सूचना मिली। पुलिस ने बताया कि सुल्तानपुरी पुलिस थाने में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 351 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News