दिल्लीः रिश्तेदार के घर जाकर जज की पत्नी ने की आत्महत्या, एक नहीं तीन-तीन सुसाइड नोट बरामद

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 05:22 PM (IST)

नई दिल्लीः दक्षिण दिल्ली में स्थानीय अदालत के एक न्यायाधीश की पत्नी अपने भाई के आवास पर फांसी से लटकी मिली है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक दक्षिणी दिल्ली के राजपुर खुर्द एक्सटेंशन में इस फ्लैट से तीन सुसाइड नोट भी बरामद किए गए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि साकेत अदालत के एक न्यायाधीश ने शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना दी कि उनकी पत्नी सुबह करीब साढ़े 11 बजे मालवीय नगर बाजार गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी।

अधिकारी के मुताबिक उसके बाद न्यायाधीश ने साकेत थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और तब मामले की जांच की गई। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तब उसने पाया कि कि 42 वर्षीय महिला ऑटो-रिक्शा में सवार हुई थी। ऑटो-रिक्शा चालक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने न्यायाधीश की पत्नी को राजपुर खुर्द इलाके में पहुंचा दिया था। दक्षिणी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जयकर के मुताबिक ऑटो-रिक्शा चालक से प्राप्त जानकारी न्यायाधीश के साथ साझा की गई, जिन्होंने पुष्टि की कि उनका साला उस इलाके में रहता है।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार जब न्यायाधीश पुलिस के साथ उस फ्लैट पर पहुंचे तो उन्होंने फ्लैट बाहर से बंद देखा, फिर लोहे की ग्रिल तोड़कर पुलिस फ्लैट में दाखिल हुई तब उसने महिला को एक दुपट्टे के जरिए पंखे से फंदे से लटका हुआ पाया। पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘यह पहली मंजिल पर एक खाली फ्लैट था। उसका (महिला का) भाई का परिवार दूसरी मंजिल पर रहता है। घटनास्थल से तीन सुसाइड नोट भी मिले हैं। शव को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के मुर्दाघर में भेज दिया गया है।'' पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News