ऑर्डर देने में देर हुई तो स्विगी के डिलिवरी बॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को उतारा मौत के घाट

Wednesday, Sep 01, 2021 - 03:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां ऑनलाइन प्लेटफॉर्म स्विगी के एक डिलीवरी एजेंट ने ऑर्डर तैयार होने में देरी को लेकर एक रेस्तरां के मालिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।  पुलिस डिलीवरी एजेंट का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोप का कोई सुराग मिल सके। 



जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी में दादरी निवासी 38 साल के सुनील झमझम नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। मंगलवार रात लगभग सवा 12 बजे उनके ढाबे में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के डिलीवरी बॉय के बीच विवाद हो गया।
चश्मदीद के अनुसार, मंगलवार रात स्विगी का डिलीवरी बॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था। चिकन बिरयानी का ऑर्डर तो उसे मिल गया लेकिन नारायण ने उसे पूड़ी सब्जी के ऑर्डर में कुछ समय लगने की बात बताई। इसपर नशे में धुत डिलीवरी बॉय ने नौकर के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी।

 विवाद खत्म करने के लिए रेस्टोरेंट संचालक सुनील मौके पर आ गए। आरोप है कि एक साथी की मदद से डिलीवरी बॉय ने सुनील के सिर में गोली मार दी। इससे सुनील मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है। 
 

Anil dev

Advertising