दिल्ली: बीच सड़क युवती के साथ मारपीट, जबरन कार में बैठाने की कोशिश...सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Sunday, Mar 19, 2023 - 12:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक लड़की को पीटते हुए दिख रहा है। इतना ही नहीं युवक लड़की को जबरदस्ती कार में बैठाने की भी कोशिश करता है। वायरल वीडियो दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास का बताया जा रहा है, जहां लड़की को युवक बुरी तरह से पीट रहा है।

 

मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला कि कार गुरुग्राम के रतन विहार में पंजीकृत है, जहां पुलिस की एक टीम भेजी गई थी। वहीं इस पूरे मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का भी बयान आया है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि महिला को ज़बरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। इन लोगों के ख़िलाफ़ आयोग सख़्त एक्शन सुनिश्चित करेगा।

 

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि चालक और घटना के बारे में और जानकारी जुटाने के लिए आगे की जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि वाहन व चालक का पता लगा लिया गया है। दो लड़के और एक लड़की ने उबर के माध्यम से रोहिणी से विकासपुरी के लिए एक वाहन बुक किया था। रास्ते में एक लड़के और लड़की के बीच कहासुनी और हाथापाई हो गई। कहासुनी के बाद लड़की वहां से जाना चाहती थी। वीडियो में दिख रहा है कि लड़का लड़की को जबरन कार के अंदर धकेल देता है।

Seema Sharma

Advertising