दीवार पर 500 का नोट चिपकाकर पूरे परिवार ने कर लिया Suicide, आखिरी इच्छा जान पुलिस भी हैरान (PICS)

Tuesday, Dec 03, 2019 - 01:15 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना देखने को मिली जहां एक दंपति और एक अन्य महिला ने सो रहे दो बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी और इसके बाद खुद अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बिस्तर पर 18 साल की बेटी और 13 साल का बेटा मृत पड़े थे। दीवार पर चिपके 500 के नोट हैरानी पैदा कर रहे थे।

मृतक का नाम गुलशन है और मरनेवाली दोनों महिलाओं का नाम गुलशन परवीन और संजना है। दोनों को ही गुलशन की पत्नियां बताया जा रहा है। मरने वाले दोनों बच्चों के नाम कृतिका और रितिक हैं। माना जा रहा है कि इन लोगों ने यह कदम आर्थिक तंगी की वजह से उठाया है।

आत्महत्या करने वाले परिवार ने मरने से पहले घर की दीवार पर पांच - पांच सौ के कुछ नोट और चेक चस्पा कर दिया। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि इन पैसों से पूरे परिवार का अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उनकी आखिरी इच्छा है कि सभी शवों का अंतिम संस्कार एक साथ किया जाए। 

घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं। उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्डस को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली.। घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। 

ये है पुलिस का मानना
मौके पर पहुंची पुलिस इस पूरे मामले को अलग अलग एंगल से जोड़ कर देख रही है। उनमें से एक एंगल ये है के गुलशन कुमार ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर सुसाइड की है।लेकिन अभी तक इस बात पर पुलिस ने भी अपनी प्रतिकिया नहीं दी है।पुलिस का कहना है इंदिरापुरम की कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में यह पूरा परिवार आठवीं मंजिल पर रहता था। आठवी मंजिल से छलांग लगाने से पहले ही उस दंपति ने अपने बच्चों का मार दिया और घर में एक खरगोश था उसे भी मार दिया।

Anil dev

Advertising