भारी बारिश से दिल्ली की सड़कें जलमग्न, तीन दिनों के लिए अलर्ट

Wednesday, Aug 31, 2016 - 12:03 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में भारी बारिश होने के कारण सड़कें तलाबों में तबदील हो गई है। बताया जा रहा है कि सड़कों पर जलजमाव और भारी ट्रैफिक जाम हो गया है। गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई है यातायात के साथ साथ हवाई सेवा भी प्रभावित हुई हैं। मौसम विभाग ने बुधवार को दिन भर बारिश होने का अनुमान लगाया है। जगह-जगह सड़क पर जमा पानी को निकालने के लिए मशीनें लगाई गईं हैं।
 
हवाई सेवा पर असर
दिल्ली में हो रही बारिश के कारण हवाई सेवा भी प्रभावित हुई है। बारिश से 24 उड़ानें भी लेट हो गई हैं। दिल्ली एयरपोर्ट से 11 उड़ानें देर हुई हैं। 13 विमानों के उतरने में भी देरी हो रही है।
 
गुड़गांव में अलर्ट
गुड़गांव पुलिस ने इस मामले में ट्विटर पर ट्रैफिक अडवाइजरी जारी की है। इस अडवाइजरी में कहा गया है, 'भारी बारिश के कारण आप सभी को सलाह दी जाती है कि लेन अनुशासन का पालने करें। हमलोग अपनी ड्यूटी पर डटे हैं ताकि आपको ज्यादा समस्या नहीं हो।'  
मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर-पश्चिमी, साउथ और साउथ-ईस्ट एनसीआर के साथ दिल्ली, भिवानी, रोहतक, आईजीआई एयरपोर्ट, द्वारका, आरकेपुरम, गुड़गांव, नोयडा, दादरी, ग्रेटर नोयडा में बारिश जारी रहेगी। अभी भी घने बादल के कारण अंधेरा छाया हुआ है। 
 
जखीरा फ्लाईओवर के नीचे फंसी 4 बसें 
जानकारी के अनुसार दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर के नीचे 4 बसें फंस गई हैं।
 
Advertising