दिल्ली: पिता ने कबूली जिम ट्रेनर की हत्या की बात, पत्नी को सबक सिखाने के लिए रची साजिश

Saturday, Mar 09, 2024 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बीते दिन राजधानी दिल्ली में शादी के चंद घंटों पहले एक जिम ट्रेनर की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के मामले में पिता पर संदेह जताया जा रहा था, जो कि उस समय वहां से फरार था। इस घटना में एक नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता जेवरात और कीमती चीजें लेकर मौके से फरार हो गया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता ने अलग रह रही पत्नी को सबक सिखाने के लिए जिम ट्रेनर बेटे की हत्या की। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दिल्ली से जयपुर भाग गया था।

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान का कहना है कि वारदात को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने पर पता चला है कि रंगलाल घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गया था। घटना के बाद उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया हालांकि उसे जयपुर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के समय रंगलाल के पास 50 लाख रुपये के जेवरात और 15 लाख रुपये कैश थे, जिन्हें वह लेकर घर से भागा था।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला की उसके अपनी पत्नी और बेटे के साथ संबंध ठीक नहीं थे। उसे सबक सिखाने के लिए बेटे की हत्या को अंजाम दिया। हालांकि आरोपी पिछले तीन-चार महीने से हत्या की फिराक में था।

आरोपी ने पुलिस के सामने कहा- जो किया सही किया, कोई पछतावा नहीं पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान रंगलाल को अपने कृत्य पर कोई पछतावा नहीं था। उसने यहां तक कहा कि उसने जो किया, सही किया। आरोपी ने पुलिस बताया बेटा अपनी मनमानी करता था, जो उसे अच्छा नहीं लगता था, जिस वजह वह उसे बेटा नहीं मानता था। उसकी मां भी बेटे का पक्ष ही लेती थी।

Radhika

Advertising