दिल्ली के गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास आधी रात चली 25 राउंड गोलियां

Tuesday, Mar 12, 2024 - 09:33 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में बिते सोमवार की रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई।  उत्तर पूर्वी दिल्ली के अंबेडकर कॉलेज और गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें करीब 24 राउंड फायरिंग की गई। पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद कुख्यात हाशिम बाबा गिरोह के तीन बदमाश घायल हो गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।  
 
वहीं बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली पुलिसकर्मियों को भी लगी हालांकि बुलेटप्रूफ जैकेट की वजह से जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।  गोलीबारी की इस भीषण घटना के बाद दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की।

डीसीपी ने बताया कि दो दिन पहले सीलमपुर में फायरिंग हुई थी जिसमें एक की मौत हो गई थी और दूसरा घायल हो गया था। दरअसल, वांटेड एक आरोपी को लेकर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने अंबेडकर कॉलेज के पास आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और देखा कि एक स्कूटी पर तीन लोग आ रहे थे इतने में पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन आरोपी नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें तीन आरोपियों को पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए तीन बदमाशों के नाम अली उर्फ फहद, आशिफ उर्फ खालिद, अल्सेजान उर्फ तोता है।   

Anu Malhotra

Advertising