delhi election 2020: BJP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सनी देओल-गंभीर, निरुहा भी मांगेंगे वोट

Wednesday, Jan 22, 2020 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा की 40 स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ईस्ट दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर, मनोज तिवारी, हंसराज हंस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी शामिल हैं। इनके अलावा भाजपा के स्टार प्रचारकों में मथुरा से सांसद हेमा मालिनी के साथ ही गुरुदासपुर के सासंद सनी देओल, रवि किशन और दिनेश लाल उर्फ निरहुआ भी हैं जो पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

केंद्रीय मंत्री भी खोलेंगे केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा
दिल्ली में भाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं। स्मृति ईरानी, अनुराग ठाकुर जैसे चेहरों के साथ ही पुराने दिग्गज निर्मला सीतारमण, अर्जुन मुंडा, धर्मेंद्र प्रधान जैसे मंत्री भी चुनाव प्रचार करेंगे।

बता दें कि कांग्रेस ने भी आज अपनी स्टार प्रचारक लिस्ट जारी की है। कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का नाम शामिल है। कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को भी स्टार प्रचारक में शामिल किया है। इसके अलावा भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, उदित राज और कीर्ति आजाद का नाम भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट मे हैं।

Seema Sharma

Advertising