दिल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में सफाईकर्मी लगा रही मरीज को इंजेक्शन, वीडियो हुआ वायरल

Friday, Oct 18, 2019 - 12:29 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मरीज को एक महिला सफाई कर्मचारी इंजेक्शन लगाती हुई दिखाई दे रही है। यह मामला दिल्ली के हरी नगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) का है। 

वीडियो देख हर कोई रह गया हैरान
वीडिया में साफ दिख रहा है कि महिला सफाईकर्मी अपने एक हाथ से मरीज की कलाई पकड़े हुए, उसके दूसरे हाथ में इंजेक्शन लगा हुआ है और वह उसे इंजेक्शन लगाने की कोशिश कर रही है। जब उसे पता चल जाता कि वार्ड में मौजूद शख्स उसका वीडियो बना रहा तब वो रुक गई। सरकारी अस्पताल से जुड़ी इस वीडियो को देख हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो वायरल होने के बाद  अस्पताल प्रबंधन ने जांच शुरू कर दी है। 

ऑन ड्यूटी दोषी नर्स को किया जाएगा सस्पेंड
इस बारे में अस्पताल के एम.डी का कहना है, कि उनके पास भी वीडियो आया है जिसको लेकर अस्पताल प्रशासन को जांच के आदेश दिए जा चुके है। इसके लिए ऑन ड्यूटी दोषी नर्स को सस्पेंड किया जाएगा। हालांकि उनका कहना है कि मरीज की तरफ से कोई शिकायत नही आई है, लेकिन मामले की जानकारी मिलते उन्होंने कारवाई शुरू कर दी है। एम.डी से मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो ऑर्थो वार्ड नंबर 4 का है, लेकिन कब का है इसकी जांच की जा रही है। इस लापरवाही में जिसकी गलती है उसके खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।


 

Anil dev

Advertising